Journalism

Monday 9 May 2016

मगंलवार को होने जा रहें है देश के सबसे बड़े टीवी रियलिटी शो 'स्टार ऑफ़ द सिटी' के ऑडिशन्स


ब्रावुरा 'स्टार ऑफ़ द सिटी सीजन 2' के रूप यह मौका मेरठ के लिए फिर से बेहद अनोखा माना जा सकता है क्योंकि यह टेलीविज़न का वही रियलिटी शो है जहाँ पर पिछली बार हुए ऑडिशन में मेरठ के कई दिग्गज सितारों ने अपने टैलेंट का परिचय इस मंच पर दिया था और इस बार फिर से उम्मीद कुछ ऐसी ही है।

आपको बताते चले कि 'स्टार ऑफ़ द सिटी' देश के सबसे बड़े टैलेंट का एक टेलीविज़न रियलिटी शो है। जो देश के कलाकारों को एक ऐसा मंच देता है, जहां पर 5 वर्ष से लेकर 60 वर्ष तक के कलाकार एक्टिंग, डांसिंग, सिंगिंग, मॉडलिंग, मिमिक्री, रॉक बैंड आदि कला की अदभुत श्रेणी में अपना टैलेंट आजमा कर इस रियलिटी शो के ज़रिए एक अनोखी सफलता अपने नाम कर सकते हैं।

यह रियलिटी शो वर्ष में एक बार नॉर्थ इंडिया के सबसे बड़े मीडिया संस्थान 'इंडियन फिल्म और टेलीविज़न इंस्टिट्यूट मेरठ, हिंदी न्यूज़ चैनल सिटी हलचल और प्रोडक्शन हॉउस तिरुपति बालाजी सिने प्रोडक्शन के द्वारा आयोजित किया जाता है। पिछली बार की तरह इस बार भी मेरठ स्थित आलीशान पाँच सितारा होटल  'ब्रावुरा गोल्ड रिसोर्ट' इस ख़ास टेलीविज़न रियलिटी शो 'स्टार ऑफ़ द सिटी' के टाइटल प्रायोजककर्ता है।

श्रेणी एक्टिंग, मॉडलिंग, डांसिंग, सिंगिंग, मिमिक्री और रॉक बैंड 
ऑडिशन्स की तिथि : 10 मई 2016 (मगंलवार) 
समय :  सुबह 9 बजे से 
स्थान :  इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न इंस्टिट्यूट, मेरठ।