Journalism

Friday 16 December 2016

टीवी रियलिटी शो ब्रावुरा वंडर मॉम सीजन 2 का तीसरा ऑडिशन

दिनांक 11 दिसंबर 2016 दिन रविवार को इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न इंस्टिट्यूट और तिरुपति बालाजी सिने प्रोडक्शन के संयुक्त तत्वाधान में टीवी रियलिटी शो ब्रावुरा वंडर मॉम सीजन 2 का तीसरा ऑडिशन किया गया।




वंडर मॉम के टाइटल को अपने नाम करने का जज्बा लिए मेरठबुलंदशहरमुज़फ्फरनगरसहारनपुरबाग़पतबड़ौतमोदीनगरहापुड़मुरादाबाद  आदि शहरों से आई यूनिक और टैलेंटेड मॉम्स ने अपने हुनर का बेहतरीन परिचय दिया और जजों को इम्प्रेस कर खूब वा-वाही बटोरी।


वंडर मॉम सीजन के इस ऑडिशन में नृत्यअभिनयगायनमॉडलिंग आदि हुनर के खास अंदाज का जिस तरह से मॉम्स ने प्रदर्शन किया है, इसे जल्द ही टेलीविज़न पर दिखाया जायेगा। निर्णायक मंडल में कोरियोग्राफर सीमा गर्ग और सोनिया रायज़ादा ने जजों की भूमिका निभायें।



आज के ऑडिशन में चयनित मॉम्स को आगे सेमीफाइनल राउंड के लिए अब अपनी टैलेंट आजमाना होगा। साथ ही वंडर मॉम सीजन के लिए अगला व् आख़िरी ऑडिशन 25 दिसम्बर 2016 दिन रविवार को आईएफटीआई में पुनः किया जायेगा। 



इस कार्यक्रम को सफल बनाने में इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न इंस्टिट्यूट के निदेशक श्री संदीप कुमार रायज़ादातिरुपति बालाजी सिने प्रोडक्शन के निदेशक श्री सन्नी सधाना, ब्रावुरा गोल्ड रिसोर्ट एवं आई.एफ.टी.आई. के तमाम स्टाफ का सहयोग रहा।