Journalism

Saturday 3 October 2015

टेलीविजन और फिल्म की दुनिया के लिए करियर की राह दिखाएगा आईएफटीआई मेरठ

''मौका है मीडिया को जानने का''



नॉर्थ इंडिया का सबसे बड़ा मीडिया इंस्टीट्यूट 'इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट' मेरठ के द्वारा 5 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक मीडिया के छात्र-छात्राओं के लिए फ्री करियर काउंसिलिंग का आयोजन

क्या आपके जिंदगी को एक मात्र मीडिया का क्षेत्र प्रभावित करता है? क्या आप मीडिया के क्षेत्र में करियर बनाना चाहते है? और साथ ही क्या आपके पास मीडिया क्षेत्र के बारे में जानने के लिए बहुत सारे सवाल है?
अगर ऐसा है, तो हो जाए तैयार। क्योंकि नॉर्थ इंडिया का सबसे बड़ा मीडिया इंस्टीट्यूट 'इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट' मेरठ आपके लिए ले कर आ रहा है 'फ्री करियर काउंसिलिंग प्रोग्राम' जिसके तहत आप सीधे तौर पर मीडिया के तमाम कोर्स जैसे मास कम्युनिकेशन , डरेक्शन एंड प्रोडक्शन, एक्टिंग, साउंड रिकॉर्डिंग, रेडियो जॉकी, वीडिओ एडिटिंग, न्यूज़ एंकरिंग, सिंगिंग, डांसिंग, आदि कोर्सेज के बारे में आईएफटीआई के एक्सपर्ट करियर काउंसलर से जान सकेंगे ।

'फ्री करियर काउंसिलिंग प्रोग्राम' में अपना नाम रजिस्टर कराएं

काउंसिलिंग सेशन 5 अक्टूबर से 10 अक्टूबर, समय रोजाना सुबह 11 बजे से शाम के 04 बजे तक चलेगा । इस काउंसिलिंग में कोई भी शामिल हो सकता है । अपनी सीट बुक कराने के लिए नीचे दिए गए पता व कांटेक्ट नंबर पर संपर्क करें।

IFTI, NH-58, Ghat Institutional Area,
Partapur Bypass Road, Meerut.
9639666333/ 9639777333
Email: info@ifti.in
www.ifti.in