Journalism

Wednesday 10 February 2016

इशिका करेंगी बहुरंग आईएफटीआई थिएटर ग्रुप की नाट्य प्रस्तुति "शकुन्तला की अंगूठी" का मंच संचालन



14 फरवरी को होने वाले बहुरंग आईएफटीआई थिएटर ग्रुप की नाट्य प्रस्तुति "शकुन्तला की अंगूठी" का मंच संचालन पत्रकारिता एवं जन संचार विभाग, इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न इंस्टिट्यूट की छात्रा इशिका गुप्ता करेंगी।


 इशिका पत्रकारिता एवं जन संचार विभाग की बीएससी. मास कम्युनिकेशन की दुतीय वर्ष की छात्रा है। इशिका इसके पहले टेलीविज़न रियलिटी शो स्टार ऑफ़ द सिटी और वंडर मॉम में बतौर एंकर काम कर चुकी की है। इशिका आईएफटीआई की ऐसी छात्रा है जिसने कम समय में ही इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न इंस्टिट्यूट में कई अहम मौके पर एक सफल एंकर के तौर पर खुद को साबित किया है। आईएफटीआई के निदेशक संदीप कुमार रायजादा ने इशिका गुप्ता को  मंच संचालन की अहम ज़िम्मेदारी देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इन सब के बीच अब से पहले हुए शानदार बहुरंग आईएफटीआई थिएटर ग्रुप की प्रस्तुति 'गधे की बारात', 'आधे अधूरे', 'बड़े भाईसाहब', 'ख़ामोश अदालत जारी है', 'अषाढ़ का एक दिन', 'गिल्टी या नॉट गिल्टी', 'अंधा युग', 'पंच परमेश्वर', 'तेरे मेरे सपने', 'सैंया भये कोतवाल', 'कोर्ट मार्शल', 'चुकाएंगे नहीं', के साथ इस लिस्ट में 'शकुन्तला की अंगूठी' भी दर्ज हो जाएगी।

और आखिर में चलिए जानते है, इशिका गुप्ता क्या कुछ कहती है "शकुन्तला की अंगूठी" नाट्य पस्तुति को लेकर - "मैं इस बार "शकुन्तला की अंगूठी" नाटक का मंच संचालन कर रही हूँ और इसके लिए मैं बेहद उत्साहित हूँ। साथ ही मैं "शकुन्तला की अंगूठी" नाटक को देखने के लिए भी उत्सुक हूँ। मैं आप सभी को तहे दिल से आमंत्रित करती हूँ कि आप अपनी जीवन के कीमती वक्त में से कुछ पल निकाल कर आये और कला की उम्दा प्रस्तुति का आनंद उठाये"