Journalism

Friday 27 November 2015

''वंडर मॉम की रजिस्ट्रेशन की तिथि बढ़ने से मॉम्स उत्साहित'' 30 नवंबर को पुनः ऑडिशन

''नवंबर का महीना शुरुआती ठंड के दिन
व्यस्तता वाले दिन अब कैसे बीते त्योहारों के बिन..........''

जी हाँ,  इन दिनों मॉम्स बेहद व्यस्त नज़र आ रही हैं। जिसके मद्देनज़र  मॉम्स की व्यस्तता को देखते हुए 'वंडर मॉम' की प्रबंधन ने रेजिस्ट्रेशन की तिथि को 30 नवंबर तक बढ़ा दिया है।



 जिससे मॉम्स खासा उत्साह नज़र आ रही हैं।  इस बार 30 नवंबर ऑडिशन की आखिरी तारीख  होगी।  जिससे मेरठ की मॉम्स के बीच 'वंडर मॉम' टेलीविज़न रियलिटी शो की चर्चा बेहद जोर-शोर से देखी जा सकती है।

आईएफटीआई न्यूज़ से बात-चीत में 'वंडर मॉम 'के लिए रजिस्ट्रेशन की तिथि बढ़ाये जाने को लेकर मेरठ की 'पूजा सागर' अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहती है  "एक्चुअली मैं आगरा से हूँ। जब पिछले दिनों ऑडिशन हुए तो मैं घर गई हुई थी। मुझे लगा कि शायद अब  मुझे मौका नहीं मिलेगा। अब मैं लौट कर मेरठ वापस आ चुकी हूँ। अब यह बात जान कर अच्छा लग रहा है कि 30 नवंबर को फिर से ऑडिशन की डेट रखी  गई  है। मेरा बहुत मन था कि मैं किसी टेलीविज़न रियलिटी शो में भाग लूँ, जो मेरठ से आयोजित हो क्योंकि मैं बाहर ऑडिशन के लिए नही जा पाती हूँ। अब मैं अपने शहर में ही ऑडिशन दे पाऊँगी यह जान कर अच्छा लग रहा है।" 



कुछ मॉम्स ऐसी भी हैं जिन्हें घर से पूरी तरह सहयोग  ना मिल पाने के कारण वह इस कांटेस्ट का हिस्सा नही बन पा रही हैं। इस पर  पूजा कहती हैं  "घर के लोगों को सहयोग करना चाहिए। मॉम्स को पहले मौका नही मिला था टैलेंट शो करने का, अब मौका मिला है तो कम से कम घर के लोगों को टैलेंट शो करने में उनकी मदद करनी चाहिए। मुझे मेरी फैमिली का पूरा सहयोग है। मेरी सासू माँ मेरे साथ रहती है। वह हमेशा मुझे मदद करती है। मैं सभी मॉम्स से बोलूंगी कि आपके अंदर जो भी टैलेंट है उसे शो जरूर करें। मेरी हॉबी है डांस करना, मुझे एक मौका मिला है 'वंडर मॉम' के प्लेटफॉर्म पर खुद के टैलेंट साबित करने का, तो देखते हैं आगे क्या होता है?  मेरी पूरी कोशिश होगी वंडर मॉम की विजेता बनने की।''

जी हाँ, 30 नवंबर के पहले आप भी अपने रजिस्ट्रेशन कन्फर्म कर 'वंडर मॉम' के प्लेटफॉर्म पर हो रहे ऑडिशन का हिस्सा अवश्य बनें।

रजिस्ट्रेशन हेतु  7535886677 या 8006611011 पर फोन कर जल्द संपर्क करें।