Journalism

Friday 13 November 2015

मॉम्स को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक और मौका


मेरठ की वंडर मॉम के लिए ये दूसरा मौका होगा, जब इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न इंस्टिट्यूट में होने जा रहे रियलिटी शो ''ब्रावुरा वंडर मॉम'' के दूसरे ऑडिशन में प्रतिभाग कर, वो ना केवल खुद के हुनर का लोहा मनवा सकती है बल्कि मौका ना मिल पाने के कारण वो अपने खोये हुए आत्मविश्वास को भी वापस पा सकती हैं। या फिर यूँ कहिये कि अपनी इच्छाशक्ति को  और दृंढता  से आगे बढ़ा सकती हैं। 


हमारे बच्चों एवं युवाओं को मौका देने के लिए तो ना जाने कितने ऐसे कार्यक्रम आयोजित होते रहते हैं, लेकिन मेरठ में पहली बार एक बड़े प्लेटफॉर्म पर मॉम्स के हुनर को पहचानने का मौका सिटी हलचल, इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न इंस्टिट्यूट और तिरुपति बालाजी सिने प्रोडक्शन के सहयोग से ''ब्रावुरा वंडर मॉम'' ना केवल कुछ शहरों की मॉम्स का टैलेंट दिखाने का अवसर प्रदान कर रहा है, बल्कि देश और दुनिया के समक्ष भी इनके हुनर को पेश करने जा रहा है।


 तो आप हाथ पर हाथ धरे क्यों बैठे है? चलिये हो जाइये तैयार अपने हुनर का जलवा दिखाने के लिए, ''ब्रावुरा वंडर मॉम'' के दूसरे ऑडिशन में, जो कि 17 नवंबर, मंगलवार को सुबह 9 बजे से  इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न इंस्टिट्यूट में होने जा रहा है।